गुरुवार, 24 जून 2010

मिर्च-मसाला

हैकर ने मेघना नायडू को बनाया ‘प्रेगनेंट’!
बॉलीवुड एक्ट्रेस मेघना नायडू ने मुंबई स्थित साइबर क्राइम इनवेस्टिगेशन सेल पर शिकायत दर्ज करवाई है कि एक अज्ञात हैकर ने उनके जी-मेल अकाउंट को हैक किया और उन्हें प्रेगनेंट बताया।

इस हैकर ने मेघना के दोस्तों के साथ मेघना बन चैट की और कहा मैं प्रेगनेंट हूँ और मुझे उस शख्स का नाम भी याद नहीं है जिसने यह काम किया है। मैं आपकी इस बारे में सलाह चाहती हूँ।
जब इस अज्ञात व्यक्ति ने मेघना के एक्स पब्लिसिस्ट डेल भगवागर से चैट की तो डेल को दाल में कुछ काला नजर आया। डेल ने कई कलाकारों के लिए काम किया है और वे सभी के हाव-भाव, आदतों से अच्छी तरह परिचित हैं।
वे कहते हैं ‘वह व्यक्ति चैट के दौरान कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो रहा था जबकि मेघना बेहद कूल हैं। इसलिए चैट के तुरंत बाद मैंने मेघना के घर फोन यह जानने के लिए लगाया कि कि क्या वे ही चैट कर रही थी। मुझे उनके पैरेंट्‍स ने बताया कि वे तो योगा क्लास गई हुई हैं।‘
एक घंटे बाद मेघना वापस आईं और और उन्होंने डेल से बात की। मेघना ने बाद में कहा ‘मैंने अपने गूगल चैट्स चेक किए और पाया कि उस व्यक्ति ने मेरे कई दोस्तों से बात की और मेरे प्रेगनेंट होने की जानकारी उन्हें दी। साथ ही उसने यह भी कहा कि मैं उस व्यक्ति का नाम भूल गई हूँ जिसने मुझे प्रेगनेंट किया है। यह सब बाते झूठी हैं।‘
घबराकर मेघना ने क्राइम ब्रांच की शरण लेते हुए शिकायत दर्ज कराई। मेघना को उम्मीद है कि वह हैकर जल्दी ही सामने होगा, लेकिन साइबर क्रइम इनवेस्टिगेशन सेल की ओर से मेघना को ठंडा रिस्पांस मिला है।
मेघना ने सीनियर इंस्पेक्टर मुकुंद पवार से भी संपर्क किया, लेकिन उन्होंने भी इस मामले में कोई रूचि नहीं ली। वे कहती हैं ‘मैंने दो आईपी एड्रेसेस भी उन्हें दिए ताकि वे ट्रेक कर सकें, इसके बावजूद वे इस केस में रूचि नहीं ले रहे हैं। वे इस छोटे से काम के लिए एक सप्ताह का समय चाहते हैं।‘

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें