मंगलवार, 29 सितंबर 2015

आशिक आवारा में मेरा किरदार कुछ हटकर है : निरहुआ

भोजपुरी फिल्मों के स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म 'आशिक़ आवारा' में व्यस्त हैं। उनकी फिल्मो में वो सब कुछ होती है जो दर्शको को चाहिए। फिल्म बनाने के पहले वे इस पर गहन अध्ययन करते है। पेश है उनसे बातचीत के मुख्य अंश:
0 आशिक़ आवारा' के बारे में कुछ बताइये?
00 आशिक़ आवारा की शूटिंग अभी शुरू की गई है। फिल्म एक अलग कांसेप्ट पर बन रही है। इसमें मेरा किरदार मेरी अब तक की सभी फिल्मों से काफी अलग है।
0 आपका किरदार किस तरह का है?
00 मुझे अब तक दर्शकों ने साधारण किरदारों में देखा है। कभी गांव के सीधे-सादे लड़के के रूप में तो कभी गरीब लड़के की रूप में,  लेकिन इस फिल्म में मैं बिजऩेस आइकॉन बना हूं जो अपने काम को लेकर काफी गंभीर रहता है।
0 इस फिल्म में आप फिर एक बार आम्रपाली के साथ हैं। क्या आप मानते हैं कि आपकी जोड़ी हिट है? 
00 फिल्मों को मिले रिस्पांस और दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखकर तो यही लगता है। दर्शक भी मुझे कई बार कहते हैं कि मेरी जोड़ी आम्रपाली के साथ उन्हें बहुत अच्छी लगती है।
 0 'आशिक़ आवारा' के निर्देशक सतीश जैन के बारे में क्या कहेंगे?
00 सतीश जैन ने 'आशिक़ आवारा ' से पहले 'निरहुआ हिंदुस्तानी', 'निरहुआ रिक्सावाला 2' बनाई है। 'आशिक़ आवारा' की कहानी इतनी अनोखी है कि मैंने फौरन हां कह दी।
0 आपकी आनेवाली फिल्मे कौन-कौन सी है?
00 आशिक़ आवारा' की शूटिंग पूरी करने के बाद 'मोकामा जीरो किलोमीटर' की शूटिंग करनेवाला हूँ। उसके बाद 5-6 फिल्में हैं जिसके बारें में जल्दी ही आप सबको पता चल जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें