सोमवार, 7 दिसंबर 2015

फिल्म को ही कॅरियर बनाउंगी : अश्मिता बख्शी

 बॉलीवुड में महिला कलाकारों के साथ अन्याय नहीं होता
छोटे परदे की बहुचर्चित धारावाहिक नियति से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा अश्मिता बख्शी कहती है कि अब फिल्म को ही अपना कैरियर बनाउंगी। जब इंडस्ट्री में आ ही गयी हूँ तो पीछे नहीं हटूंगी। उनका कहना है कि बॉलीवुड में महिला कलाकारों के साथ अन्याय नहीं होता है बल्कि उनका अच्छे से ख्याल रखा जाता है। उनकी पहली हिन्दी फिल्म मकडज़ाल 11 नवम्बर को देशभर में रिलीज हो रही है जिसके प्रमोशन के सिलसिले में वह रायपुर में है। दैनिक सन स्टार ने उनसे हर पहलूओं पर बेबाक बात की।

0 फिल्म मकडज़ाल में आपका क्या रोल है और कैसे कर पा रही है?
00 ये मेरी पहली फिल्म है मुझे नायिका का रोल दिया गया है। इसमें मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। एक अच्छी कहानी पर बनी है। मैंने इस फिल्म  मेहनत की है।
0  क्या है इस फिल्म में दर्शकों के लिए?
00 इस फिल्म में एक सन्देश है जो फिल्म की बजट से भी बड़ा है। मुझे दुख है की एक किस सीन के चलते फिल्म को ए सर्टिफिकेट दे दिया गया। जबकि इससे ज्यादा किस सीन फिल्मो में देखने को मिलता है। आप अपने जिंदगी को कैसे जी सकते है इस फिल्म में बेहतर तरीके से बताया गया है।
0  पहली बार कैमरे के सामने आने से डर नहीं लगा?
00 नहीं इसके पहले धारावाहिक कर चुकी हूँ। कैमरे के सामने आने से डर नहीं लगता बल्कि अच्छा ही महसूस होता है।

0 इस फिल्म की क्या सम्भावनाये दिखती है?
00 बेहतर है। उम्मीद है कि और बॉलीवुड की तरह ही चलेंगी। इसमें सब कुछ है। आप देखिये आपको कालेज के दिन याद आ जाएंगे।
0 कैमरे के सामने आने से पहले कितनी तैयारी करती है ?
00 हमने पहले वर्कशॉप किया था जिससे करेक्टर को समझने का मौका मिला और अपनी भूमिका आसान हो गयी।
0 आपको एक्टिंग का शौक कब से है ?
00 मुझे एक्टिंग का शौक बचपन से ही रहा है। स्कूल में भी एक्टिंग किया करती थी।
0 फिर मौका कैसे मिला और आपके प्रेरणाश्रोत कौन है ?
00 एक्टिंग मैंने खुद से खीखा है । मेरा कोई रोल मॉडल नहीं है। धारावाहिक नियति में डायरेक्टर दिनेश जी ने मेरा काम देखा और मौका दिया है।
0 कभी आपने सोचा था की फिल्मो को ही अपना कॅरियर बनाएंगे ?
00 नहीं ! मैंने एमबीए की पढ़ाई की है फिर सीरियल में मौका मिला और काम करने लगी। अब मै एक्टिंग को कॅरियर बनाने की सोचकर चल रही हूँ। इसी लाईन पर काम करती रहूंगी, पीछे नहीं हटूंगी ।
0 आपका कोई सपना है जो आप पूरा होते देखना चाहती हैं?
00 बॉलीवुड में कुछ करके दिखाना चाहती हूँ। अपनी मेहनत से एक अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हूँ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें