मंगलवार, 9 मार्च 2010

लतीफ़े

संता को परीक्षा में किसी भी सवाल का जवाब नही आता था,
संता ने हर सवाल के नीचे /////////////// लाइन लगा दी और लिखा स्क्रैच करके जवाब पढ़ लेना।

पत्नी (पति से)- किचन से.. अजी सुनते हो देखो मैं आज बहुत खूबसूरत लग रही हूं...
पति (पत्नी से)- तुमने कैसे जाना?
पत्नी- आज मेरी खूबसूरती देखकर रोटी भी जल रही है।
चिंटू (सोनू से)- मैंने हाथी के सामने 12 सेब रखे, उसने 11 खा लिये लेकिन एक नही खाया?


सोनू (चिंटू से)- हाथी का पेट भर गया होगा।
चिंटू- नही यार, 12वां सेब प्लास्टिक का था।
अच्छा दोबारा मैंने हाथी के सामने 12 सेब रखे लेकिन हाथी ने एक भी नही खाया।
सोनू- सारे सेब प्लास्टिक के होंगे।
चिंटू- नही इस बार हाथी प्लास्टिक का था।


शर्मा जी ने बैंक से लोन लेकर कार ली, लेकिन लोन वापिस न कर सके तो बैंक वाले कार ले गये।
शर्मा जी- पहले पता होता तो शादी भी बैंक से लोन लेकर करता।


डॉक्टर- ये मर चुका है..
तभी मरीज बोल पड़ा- मैं जिंदा हूं..!
मरीज की पत्नी- तुम चुप रहो जी, हमेशा अपनी चलाते हो, इतना बड़ा डॉक्टर क्या झूठ बोलेगा?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें