सोमवार, 27 अप्रैल 2015

जल्द ही टीवी सीरियल में नजऱ आएगी छत्तीसगढ़ की सुमन चौधरी

अपने कामो से लोगो का दिल जीतना चाहती हूँ

रायपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्मो की अभिनेत्री सुमन चौधरी जल्द ही टीवी सीरियलों में नजऱ आ सकती है। दो धारावाहिकों के लिए उन्हें प्रस्ताव मिला है। वे कहती है कि अपने कामों से वे लोगो के दिलों में जगह बनाना चाहती है। लोगो का प्यार ही उनकी पूंजी है। सुमन एल्बम से काम शुरू कर छत्तीसगढ़ी फिल्मो में आई थी और अब सीरियल की तरफ रुखा करना चाहती है। उनसे हमने हर पहलूओं पर बात की है। पेश है बातचीत के संपादित अंश।

संक्षिप्त परिचय
-----------------
नाम             - सुमन चौधरी
काम            - अभिनेत्री
कॅरियर          - एल्बम से फिल्म
उपलब्धी        - छत्तीसगढ़ी फिल्मे तीन
                - एल्बम 20 से अधिक
                - टेलीफिल्मे  5
-------------------------------------------------

0 आपको एक्टिंग का शौक कब से है ?
00 बचपन से है, टीवी देखकर मेरे मन में एक्टिंग करने की इच्छा जाएगी और मै आज आप सबके सामने हूँ।
0 मौका कैसे मिला और आपके प्रेरणाश्रोत कौन है ?
00 कोरियोग्राफर मनोज दीप ने मुझे फिल्मो में मौका दिया, लेकिन मेरे आदर्श मेरे माता-पिता ही है। मनोज जी का ऑफर फिल्मो के लिए मिला तो मै मान गयी।
0 आप फिल्मो में अपनी भूमिका से संतुष्ट है?
00 मैं अपनी भूमिका में पूरी तरह डूबकर काम करती हूँ। भूमिका निभाते समय जीवंत अभिनय करती हूँ ,ताकि अपनी भूमिका के साथ न्याय कर सकूँ।
0 कोई ऐसा अवसर आया हो ,जब आप बहुत उत्साहित हुई हो?
00 हाँ फिल्मो में वापस आकर मै बहुत रोमांचित हुई हूँ। उससे मेरा हौसला और बढ़ा है।
0 ऐसा कोई क्षण जब निराशा मिली हो?
00  हाँ मैंने कुछ समय के लिए फिल्म लाईन से दूर हो गयी थी तब मुझे बहुत निराशा हुई थी।
0 अभी आपके पास क्या -क्या फिल्मे हैं?
00 अभी मेरे पास बहुत से ऑफर है लेकिन मैं सोच समझकर फिल्मे करना चाहती हूँ।
0 फिल्मो में जो भूमिका निभातीे है तो क्या उसे अपने वास्तविक जिंदगी में भी अपनाती है?
00 हाँ जरूर ! कोशिश करती हूँ पर अंतर है। फिल्मो में जो रोल मिलता है वही करना होता है। वास्तविक जिंदगी में अपने हिसाब से जीते हैं।
0 आपकी तमन्ना क्या है?
00 मेरी एक ही तमन्ना है कि मैं अपने कामों से लोगो का दिल जीतना चाहती हूँ और अपने तथा अपने माँ -बाप का नाम रोशन करना चाहती हूँ। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें