सोमवार, 21 दिसंबर 2015

कलेक्टर बनना चाहता है बाल कलाकार रज़ा खान

फिल्मो में काम करते रहेंगे 
छत्तीसगढ़ी फिल्मो में अपने अभिनय का जादू बिखरने वाले बाल कलाकार रजा खान की दिली इच्छा आईएएस की परीक्षा पास कर कलेक्टर बनने की है। अगर ऐसा होता है तो भी वे फिल्मो में काम करते रहेंगे। फिल्म दबंग देहाती में बड़े कलाकारों के साथ काम करके रज़ा खान बेहद खुश है। छालीवुड के सुपर स्टार करन खान भी उनके अभिनय के कायल हैं। रज़ा से दैनिक सन स्टार ने बेबाक बात की है।
0 फिल्म दबंग देहाती में आपका क्या रोल है और कैसे कर पाएं है?
00 ये मेरी दूसरी फिल्म है मुझे इस फिल्म में अच्छा रोल दिया गया है। इसमें मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। एक तो बड़े बड़े कलाकारो के साथ काम करने का मौका मिला है। इसका अपना अलग ही मजा है। करन खान के बारे में जितना सूना था उससे ज्यादा अच्छा है। बस अभी तो सीख रहा हूँ।
0 इसके पहले भी आपने करण खान के ही फिल्म में काम किया है?
00 हाँ फिल्म सिधवा सजन में मैंने उनके बचपन का किरदार निभाया है। उनके साथ काम करके मुझे बहुत ही अच्छा महसूस होता है।
0  पहली बार कैमरे के सामने आने से डर नहीं लगा?
00 नहीं इसके पहले हमेशा स्कूल के कार्यक्रमों में भाग लेता रहा हूँ।
0 आपको एक्टिंग का शौक कब से है ?
00 मुझे एक्टिंग का शौक बचपन से ही रहा है। आईना के सामने खड़े होकर एक्टिंग किया करता था तब मेरे पिता मोहम्मद निजाम खान को लगा कि मै एक अच्छा कलाकार बन सकता हूँ ।
0 फिर मौका कैसे मिला और आपके प्रेरणाश्रोत कौन है ?
00 मेरा कोई रोल मॉडल नहीं है। मेरे पिताजी ही मेरे प्रेरणाश्रोत है । करन खान ने मुझे मेरा काम देखा और मौका दिया है।
0 कभी आपने सोचा था की फिल्मो को ही अपना कॅरियर बनाएंगे ?
00 नहीं ! शुरू से ही मै एक्टिंग को कॅरियर बनाने की नहीं सोचा है और ना ही अब मेरा यह उद्देश्य है। पर इस लाईन पर काम करटा रहूँगा।
0  छालीवुड फिल्मो में आपको कैसी भूमिका पसंद है या आप कैसे रोल चाहेंगे।
00  मैं हर तरह की भूमिका निभाना चाहूंगा ताकि मुझे सभी प्रकार का अनुभव हो। छोटे बड़े सभी रोल मुझे पसंद है।
0 आपका कोई सपना है जो आप पूरा होते देखना चाहते हैं?
00 मेरी दिली इच्छा आईएएस की परीक्षा पास कर कलेक्टर बनने की है। फिर साथ साथ छालीवुड में भी कुछ करके दिखाना चाहता हूँ। अपनी मेहनत से एक अच्छा कलाकार कहलाना पसंद करूंगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें