सोमवार, 18 जनवरी 2010

पति पत्नी और वो

पत्नी (पति से)- सुनो जी आपको मुझमें सबसे ज्यादा क्या अच्छा लगता है मेरी ब्यूटी या मेरी अक्लमंदी।
पति (पत्नी से)- मुझे तो ये तुम्‍हारे मजाक करने की आदत सबसे अच्छी लगती है।

पत्नी (पति से)- कॉलेज के बारे में तुम्हारा कोई कटु अनुभव है?
पति (पत्नी से)- हां, तुम्हारी और मेरी पहली मुलाकात कॉलेज में ही तो हुई थी।

एक झगड़ालू पत्नी पति पर बरस रही थी और वह बेचारा मुंह लटकाये खड़ा हुआ था।
पत्नी बोल रही थी कायर कहीं के, तुम आदमी हो की चूहे?
पति गिड़गिड़ाया- श्रीमति जी, मैं आपका पति ही हूं अगर चूहा होता तो तुम थर-थर कांप रही होती।

पत्नी (पति से)- तुम्हें कुछ याद भी रहता है? जानते हो आज हमारी शादी की सालगिरह है।
पति (पत्नी से)- ओह, मैं सचमुच भूल गया था। आओ, दो मिनट का मौन धारण करें।

पत्नी (पति से)- सुनो जी, अगर तुम्हारे इसी रफ्तार से सिर के बाल झड़ते रहे तो एक दिन मैं तुम्हें तलाक दे दूंगी। मुझे गंजे लोग बिलकुल पसंद नही है।

पति (चौंककर)- अरे! मैं भी कितना बेवकूफ हूं, कुछ अच्छा मांगने के बजाए भगवान से हमेशा कहता रहा कि मेरे बाल सही सलामत रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें