शनिवार, 19 जून 2010

मनोरंजन

काइली बनेगी कॉलेज गर्ल

ऑस्ट्रेलियन पॉप स्टार काइली मिनॉग चाहती है कि वे एक बार कॉलेज लाइफ का आनंद लें। स्कूल से पास-आउट होकर सीधे ग्लैमर वर्ल्ड में धमाल मचाने वाली काइली अपनी इच्‍छा को पूरा करने के लिए मिनॉग एक यूनिवर्सिटी कोर्स में दाखिला लेने की भी सोच रही हैं। मिनॉग का कहना है कि ग्लैमर वर्ल्ड में कामयाबी के बावजूद वह पढ़ाई करती है और वे न्‍यूयॉके के किसी कॉलेज में दाखिला लेने के बारे में सोच रही हैं। मिनॉग उन हॉलीवुड सेलीब्रिटी में से हैं जो महज 11 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरू कर दिया था। करियर की शुरुआत वह ऑस्ट्रेलियन सीरियल ‘नेबर्स’ से की थी और महज 18 साल की उम्र में ही एक जाना-पहचाना नाम बन गईं।

माँ बनना चाहती हैं ईवा
मशहूर हॉलीवुड़ अभिनेत्री ईवा लोंगेरिया पारकर और उनके बास्केटबॉल खिलाड़ी पति टोनी पारकर अब अपने परिवार को आगे बढ़ाने के इक्छुक हैं। मगर ईवा के सीरियल 'डेस्पेरेट हाउसवाइव्स' में काम करने के चलते फ़िलहाल वह ऐसा नहीं कर पाएंगे।


टोनी ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि " हम इसके बारे में जल्द ही सोच रहे है। मगर इवा अभी "डेस्पेरेट हाउसवाइव्स" में एक साल और काम करेंगी और इसके बाद ही हम इस बारे में विचार कर पाएंगे।
बड़ी फैमिली के बारे में पूछने पर टोनी ने कहा कि "सब ईवा के ऊपर है मुझे इसकी चिंता नही है ( लड़का हो या लड़की)। मेरे लिये दोनो ही प्यारे होगे। "

हॉलीवुड पर छाने को तैयार है मल्लिका
मल्लिका शेरावत काफी समय से किसी बॉलीवुड फिल्म में नज़र नहीं आई हैं क्योंकि वह अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।

मल्लिका ने हाल ही में दो हॉलीवुड फिल्मों 'हिस्स' और 'लव बराक' की शूटिंग पूरी की है और अब लगता है उन्हें आगे भी फुर्सत नहीं मिलने वाली है क्योंकि खबर है कि मल्लिका जल्द ही हॉलीवुड ऐक्ट्रेस सलमा हेयक के साथ एक हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रही हैं।
यह एक महिला आधारित फिल्म होगी जिसमें मल्लिका केंद्रीय भूमिका निभाएंगी|सलमा ने कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान मल्लिका की फिल्म हिस्स देखी थी और उनकी एक्टिंग से काफी इंप्रेस हो गईं और अपनी फिल्म में काम करने का न्यौता दे दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें