रविवार, 2 अगस्त 2015

मॉडलिंग से अभिनय की ओर तान्या

सफल अभिनेत्री बनने की तमन्ना है
मिस ब्यूटीफूल फेश आफ सेन्ट्रल इंडिया तान्या तिवारी मॉडलिंग में अपना जादू बिखेरने के बाद अब फिल्मो में भाग्य आजमा रही है। भोजपुरी फिल्म इन्साफ की जंग में
बतौर अभिनेत्री काम कर रही तान्या की दिली ख्वाहिश एक सफल अभिनेत्री बनने की है। वह किसी भी बात को लेकर कभी निराश नहीं होती है। आइना के सामने डांस कर माधुरी की नक़ल करने वाली तान्या छत्तीसगढ़ी और हिन्दी फिल्मो में काम करने की इच्छा रखती है। एक्टिंग और डांस उनका शौक है। तान्या से हमने हर पहलूओं पर बेबाक बात की है। प्रस्तुत है बातचीत के संपादित अंश। 
0 आपको एक्टिंग का शौक कब से है ?
00 मुझे एक्टिंग का शौक बचपन से ही रहा है। पहले मै मॉडलिंग करती थी। मॉडलिंग से ही मैंने अपना कॅरियर की शुरुआत की। एक्टिंग में रूचि बचपन से ही था पर मौका नहीं मिल रहा था। 
0 फिर मौका कैसे मिला और आपके प्रेरणाश्रोत कौन है ?
00 मेरी प्रेरणाश्रोत मेरी माँ रश्मि तिवारी ही हैं । हर वक्त वो मेरे साथ होती है। अच्छे बुरे सभी पलों में मुझे उनका साथ मिला और मैं आत्मविश्वास से काम करने लगी । उन्होंने ही मुझे इस लाईन में काम करने को प्रेरित किया। 
0 मॉडलिंग से अभिनय की ओर आपका रुझान कैसे हुआ ?
00 मॉडलिंग तो शुरुवात है एक्टिंग मेरी रूचि रही है । मैं मूवी देखकर आती और आईना के सामने खड़े होकर डांस और एक्टिंग करती थी। 
0 मिस ब्यूटीफूल फेश आफ सेन्ट्रल इंडिया कैसे बनी 
00 बहुत तैयारी की थी। यह कॉम्पीटिशन मैंने रायपुर में ही जीती थी,तब से मुझे फिल्मो का ऑफर मिलाने लगा था। भोजपुरी फिल्म भी ऐसे ही मिली है। 
0 आपको फिल्मों में सबसे ज्यादा कौन पसंद है?
00 माधुरी दीक्षित , मैं उनकी एक्टिंग पर फि़दा हूँ। जब वो भूमिका में होती हैं तो एकदम सच लगता है। 
0 कोई ऐसा अवसर आया हो ,जब आप बहुत उत्साहित हुई हो?
00 मिस ब्यूटीफूल फेश आफ सेन्ट्रल इंडिया का खिताब जीतने पर । 
0 आपने पहली फिल्म की है , तो आपको कैसा महसूस होता है?
00 जब मैं कोई भूमिका निभाती हूँ तो मुझे गर्व मेहसूस होता हैं की मैं अपने रोल को बखूबी से कर पा रही हूँ। 
0 रील लाइफ और रीयल लाइफ में क्या अंतर है?
00 दोनों अलग अलग चीज है। रील लाइफ चुनौतीपूर्ण होती है उसमे कई करेक्टर होते है और रियल लाइफ में एक ही करेक्टर को जीना होता है। 
0 ऐसा कोई क्षण जब निराशा मिली हो?
00 कभी नहीं। मैं कभी निराश नहीं होती, क्योकि मेरी माँ मेरे साथ होती है। 
0 आपका कोई सपना है जो आप पूरा होते देखना चाहती हैं?
00 मेरा सपना है  कि मै एक सफल अभिनेत्री बनूँ और खूब नाम कमाऊं । मैं अपने इस सपने को पूरा होते देखना चाहती हूँ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें