शुक्रवार, 16 जुलाई 2010

रोमांच और एक्शन

आ देखें जरा, किसमें कितना है दम
एक्शन फिल्मों के तुम बच्चे भी दीवाने होते हो, इसीलिए हम भी आज तुम्हारे लिये एक ऐसा ही गेम लेकर आए हैं। यह गेम भी रोमांच और एक्शन से भरा हुआ है। इसका नाम है लॉस्ट वारियर। यह कहानी है एक ऐसे इंसान की, जो अपनी जमीन से दुश्मन का सफाया करने में लगा है। मगर अफसोस की बात सिर्फ इतनी है कि वह अकेला है और दुश्मन कई सारे हैं। यह दुश्मन पानी के रास्ते से ही उसकी जमीन पर पहुंचते हैं। बस तुम्हें इनको निशाना बनाकर इन सभी का सफाया करना होता है।
यह गेम बेहद आसान है और खासतौर पर बच्चों के लिये ही है। इसके अंदर तुम्हें चुनने के लिये तीन अलग-अलग स्टेज हैं। इनकी मदद से तुम गेम को मीडियम, हाई और सिम्पल के तौर पर चुन सकते हो। इसके अंदर एक आसान बात यह भी है कि अपने माउस के सहारे से ही इस गेम को खेला जा सकता है। बस माउस घुमाते जाओ और अपने साथी की पॉजीशन को बदलते जाओ। अपने माउस पर लैफ्ट क्लिक करके अपने दुश्मनों पर गोलियों की बौछार करते रहो। मगर यह इतना आसान भी नहीं है। क्योंकि दुश्मन की संख्या लगातार बढ़ती रहती है। और वह तुम्हें चारों तरफ से निशाना बनाने की कोशिश करते रहते हैं। इसके लिये जरूरी है कि तुम किसी ऐसे हथियार को चुनो, जो कम समय में ज्यादा गोलियां दाग सके। इसको चुनने का ऑप्शन भी इस गेम में मौजूद है। जितनी देर इस गेम में तुम बने रहोगे उतने ही प्वाइंट तुम्हें मिल जाएंगे। मगर जहां पर तुम चूके वहीं एक गोली तुम्हारे सीने के आर-पार हो जाएगी और तुम ढेर हो जाओगे। हर एक राउंड को खत्म करने के बाद तुम अपने आप ही दूसरे राउंड में प्रवेश करते जाओगे।
इसलिये परेशान होने की तो कोई बात ही नहीं है। इसको खेलने के लिये तुम्हें इस लिंक http://www.in.com/games/playgame-the-lost-warrior-19219.html पर जाना होगा। अब तो बस इसको खेलने की बात है तो हो जाओ शुरू। जरा हम भी देखें कि आखिर किसमें कितना है दम।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें