सोमवार, 12 जुलाई 2010

जोक्स

हम दूसरी शादी के लिए का 'दबाऊं'
सरदार जी - हमने मोबाइल मैरिज ब्यूरो शुरू किया है। रिश्ते के लिए 1 दबाएं, मंगनी के लिए 2 दबाएं और शादी के लिए 3 दबाएं।
देसी बाबू - हम दूसरी शादी के लिए का दबाऊं...
सरदार जी - दूसरी शादी के लिए पहली वाली का गला दबाए
*********
एक औरत अपने पति से बोलीः जानूं देखो ना, शकीला के पति उसे कितना प्यार करते हैं, सुबह प्यार, दोपहर प्यार, शाम को प्यार और रात को भी प्यार, तुम ऐसा क्यों नहीं करते ?
पति बोलाः अरे, मैं तो तैयार हूं लेकिन शकीला का पति मुझे मौका दे तब ना....।

आप किस वक्त जागना पसंद करेंगे सर
रूम सर्विस : एक फाइव स्टार होटल की खूबसूरत चेंबरमेड नए ग्राहक को उसका कमरा दिखाने के बाद पूछती है- ‘आप किस वक्त जागना पसंद करेंगे सर?’ ग्राहक शरारत के साथ जवाब देता है- ‘सुबह सात बजे, एक चुंबन के साथ।’
‘ठीक है, सर’, लड़की जवाब देती है, ‘मैं नाइट वॉचमैन तक आपका संदेश पहुंचा दूंगी।’
*********
संता सड़क पर बेहोश हो गया। उसके इर्द-गिर्द भीड़ जा हो गई। लोग उसे होश में लाने के लिए अपनी-अपनी सलाह देने लगे। बुढ़िया बंता बोली: इसे ब्रांडी दे दो। किसी ने कहा कि मुंह में पानी डालो। बुढ़िया फिर बोली: अरे, इसके मुंह में दो घूंट ब्रांडी डाल दो। तभी कोई कहने लगा कि इसे अस्पताल ले चलो। इतने में बेहोश पड़ा संता उठ बैठा और कहने लगा: आप सब अपनी बकवास बंद कीजिए और उस बेचारी बुढ़िया की बात भी सुनिए।

संता की बीवी बड़ी नाराज थी। उसने कारण पूछा तो फट पड़ी : मैं बच्चों की मां हूं, कितनी अच्छी तरह से उनका लालन-पालन करती हूं। क्या तुमने कभी मेरी तारीफ़ की? संता बोला : इसमें नाराÊा होने की क्या बात? मैं भी तो उनका बाप हूं, तुमने भी तो कभी मेरी तारीफ़ नहीं की। बीवी ने तुनककर जवाब दिया : तुममें और मुझमें फर्क है। मैं उनकी असली मां हूं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें