शनिवार, 13 जून 2015

लोगो की दिलो पर राज करना चाहती है ऐश्वर्या

अच्छा इंसान और बेस्ट अभिनेत्री बनने की तमन्ना है 
ऐश्वर्या राज का गाना वीडियो इस समय यू ट्यूब पर धूम मचा रहा है. उनका गाना 'वेन आई ऐम अलोन' ग्लोबल रैंकिंग में टॉप 100 में शामिल है। पूरा गाना खुद का लिखा हुआ है. इन गानों में कंपोजिशन भी ऐश्वर्या ने ही दिया है और विडियो में ऐक्टिंग भी उन्होंने खुद की है। ना किसी ने सिखाया और ना ही किसी ने प्रेरणा दी। ऐसे कलाकार बिरले ही होते हैं। अब ऐश्वर्या की तमन्ना एक बेस्ट अभिनेत्री और अच्छा इंसान बनने की है। अच्छे इंसान की तौर पर वे लोगो  के दिलो पर राज करना चाहती है। ऐश्वर्या से श्वेता शर्मा ने हर पहलूओं पर बेबाक बात की। पेश है बातचीत के संपादित अंश। 
0 आपको एक्टिंग का शौक कब से है ?
00 जब से मैंने बचपन में फिल्म देखना शुरू किया था तब से मुझे एक्ट्रेस बनाने की रूचि जागी थी। और तभी मैं मैंने इस दिशा में काम करना भी शुरू कर दिया था। 
0 मौका कैसे मिला और आपके प्रेरणाश्रोत कौन है ?
00 मौका मुझे अपने ही गानों के एल्बम से मिला । मैं माधुरी दीक्षित को अपना आदर्श मानती हूँ। 
0 आप फिल्मो में अभिनेत्री की भूमिका निभाती है, तो आपको कैसा महसूस होता है?
 00 बहुत ही अच्छा महसूस होता है । खुशी की बात होती है खुद को उस जगह देखना जहां आपको पहुचने की बहुत ही तमन्ना थी । 
0 कोई ऐसा अवसर आया हो ,जब आप बहुत उत्साहित हुई हो?
00 ऐसा कोई बड़ा क्षण नहीं आया है। बड़े बड़े सपने पूरे होने का इन्तजार है। जिस दिन कोई बड़ा सपना पूरा होगा उस दिन उत्साह का क्षण होगा । 
0 ऐसा कोई क्षण जब निराशा मिली हो?
00 नहीं मेंरे लिए ऐसा कोई क्षण नहीं आया है हार को भी मैं निराशा में नहीं लेती हूँ। क्योकि हार भी बहुत कुछ सीखा जाती है। 
0 रील लाइफ और रीयल लाइफ में क्या अंतर है?
00 रील लाइफ में रीटेक संभव हो रियल लाइफ में नहीं। 
0 छत्तीसगढ़ी फिल्मे थियेटरों में ज्यादा दिन नही चल पाती ,आप क्या कारण मानती है ?
00 छत्तीसगढ़ी फिल्मो में अभी सुधार की बहुत जरुरत है। अगर कहानी और फिल्मांकन अच्छा हो तो किसी भी भाषा में फिल्म हो दर्शकों को पसंद आएगी। 
0 आपका कोई सपना है जो आप पूरा होते देखना चाहती हैं?
00 खुद को बेस्ट एक्ट्रेस और बेहतर इंसान बनते हुए देखना चाहती हूँ। 
0 आप फिल्मो में अपनी भूमिका कैसे निभाते है और कैसा महसूस होता है?
00 कोई भी भूमिका निभाने के लिए उस करेक्टर में घुसना पड़ता है। उसे फिल करना पड़ता है और ऐसा करने में बहुत खुशी मिलाती है। जब मेहनत रंग लाती है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें