मंगलवार, 29 सितंबर 2015

छत्तीसगढ़ की मनाली बॉलीवुड में मचाएगी धूम

0 आनंद जी और अनूप जलोटा से है प्रभावित 
आकाशवाणी और दूरदर्शन में एंकरिंग से अपनी कला की शुरुआत करने वाली गायिका मनाली सांखला आज लोगो के बीच एक जाना पहचाना नाम है। मशहूर संगीतकार आनंद जी और भजन गायक अनूप जलोटा से प्रभावित मनाली इन दोनों के ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के तमाम दिग्गज संगीतकारों के चहेती बन गयी है। टी सीरीज में जसगीत का एल्बम जल्द ही आने वाली है। साथ ही हिन्दी फिल्मो में उनकी आवाज भी लोगो के कानों में गूंजेगी। मनाली को लता जी प्रेरणा मिली है तो आनंद जी उन्हें गाने की कला सिखातें हैं। मनाली सांखला को बॉलीवुड के सभी मनाली से हमने हर पहलूओं पर बात की है।
मनाली को गाने का शौक बचपन से ही रहा है। उनके पति दर्शन सांखला एक मशहूर टी वी एंकर और धारावाहिक काब्यांजली के होस्ट है। मनाली की आवाज जल्द ही टी सीरीज के एल्बमों में सुनने को मिलेगी। प्रभु इशू पर तीन एल्बम बनने जा रही है जो मनाली की आवाज में होगी। साथ ही टी सीरीज उनकी आवाज पर एक जसगीत का एल्बम बना रहां है। मनाली कहती है कि मैं बहुत ही सौभाग्यशाली हूँ कि मुझे बॉलीवुड के तमाम बड़े संगीतकारों का प्यार और साथ मिलता है। अनूप जलोटा जी मेरे सात गाने सुनकर बहुत प्रभावित हुए थे। आनंद जी मुझे गाने की कला बतातें है। मशहूर फिल्म निर्देशक मोंटी शर्मा मुझसे बहुत ज्यादा भरोसा करते हैं उनके आने वाली फिल्मो में मेरी आवाज सुनाई देंगी। बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखकर मैं  बहुत ही गौरान्वित हूँ। मेरी कोशिश होगी की छत्तीसगढ़ का नाम मैं दुनिया के पटल पर फैला सकूँ। मनाली सांखला को बॉलीवुड के सभी बड़े गीतकार और संगीतकारों से सीखने का सौभाग्य मिला है। छत्तीसगढ़ की वह पहली महिला है जिसे तमाम दिग्गजों ने अपना प्यार और साथ दिया है।
मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है : दर्शन 
मशहूर टीवी एंकर दर्शन सांखला का कहना है कि मुझे अपनी पत्नी मनाली और उसकी कला पर गर्व है। उनकी आवाज में वो जादू है जो दुनिया भर के कलाप्रेमी को आकर्षित करने की क्षमता रखती है । बॉलीवुड के सभी छोटे बड़े संगीतकार उनकी आवाज से प्रभावित है। जल्द ही मनाली बॉलीवुड की शान बने यही मेरी तमन्ना है।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें