बुधवार, 26 मई 2010

मिर्च-मसाला

कैटरीना कैफ : मोबाइल पर सबसे ज्यादा सर्च

इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सैलिब्रिटी के बाद कैटरीना कैफ ने मोबाइल पर भी अपना दबदबा कायम रखा है। मोबाइल फोन पर जिस सैलिब्रिटी को सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है, वो हैं कैटरीना कैफ।
एक सर्वेक्षण में यह बात सामने आई है। खास बात यह है कि कैटरीना ने शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, ऐश्वर्या राय और एंजेलिना जोली जैसी सेलिब्रिटीज को भी पीछे छोड़ दिया। लोकप्रियता के मामले में कैटरीना देश और विदेश दोनों जगह आगे हैं।
यह सर्वेक्षण एक लाख बीस हजार मोबाइल यूजर्स के बीच किया गया और कैटरीना ने सर्वोच्च स्थान हासिल किया। वे हर उम्र और वर्ग के बीच लोकप्रिय हैं।
बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध निर्माता का कहना है कि कैटरीना कैफ एकमात्र ऐसी नायिका हैं जो अपने दम पर सिनेमाघर में भीड़ खींच लेती हैं।

शर्लिन की फिटनेस डीवीडी : दोहरे फायदे

शर्लिन चोपड़ा की फिटनेस डीवीडी देखने के दो फायदे हैं। एक तो हॉट शर्लिन आँखों के सामने रहेंगी और फिट रहने के कुछ नुस्खे भी हाथ लग जाएँगे।
इस डीवीडी में शर्लिन अपने पर्सनल फिटनेस रूटीन के बारे में बताएँगी जिनमें वेट ट्रेनिंग, हॉट योगा, जिमिंग, फंक्शनल ट्रेनिंग और मार्शल आर्ट भी शामिल हैं।
आखिर यह सब करने की शर्लिन को कहाँ से प्रेरणा मिली? पूछने पर वे कहती हैं ‘जेन फोंडा इसकी वजह हैं।' अपनी बात आगे बढ़ाते हुए वे बताती हैं 'मैंने पाया कि ज्यादातर एक्सरसाइज डीवीडी देखने में बड़ी बोरिंग लगती हैं। इसलिए मैंने विज्युअल अपील पर ज्यादा ध्यान दिया। मेरी बॉडी देख मेरे प्रशंसकों को अच्छा लगेगा। साथ ही मैंने फिटनेस के बारे में सभी महत्वपूर्ण बातों का भी ध्यान इस डीवीडी में रखा है।‘
उम्मीद की जानी चाहिए कि शर्लिन के प्रशंसक डीवीडी देखते समय उन्हें निहारने के अलावा फिट रहने के उपायों पर भी ध्यान देंगे।

राजनीति’ मनोरंजक फिल्म

कैटरीना कैफ का कहना है कि उनकी 4 जून को रिलीज होने वाली ‘राजनीति’ एक मनोरंजक फिल्म है। इस फिल्म में गंभीर बातें की गई हैं, लेकिन मनोरंजन का खयाल भी रखा गया है ताकि फिल्म रूखी ना लगे।
कैटरीना बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रही हैं क्योंकि पहली बार उन्होंने ऐसा रोल किया है जिसमें ग्लैमर बहुत कम है। कैटरीना के मुताबिक उन्होंने यह रोल कुछ साबित करने के लिए नहीं स्वीकारा बल्कि उन्हें ‘राजनीति’ की कहानी ने यह फिल्म करने के लिए मजबूर किया।
कैटरीना लीक से हटकर फिल्में करना चाहती हैं, लेकिन आर्ट फिल्मों में उनकी रूचि नहीं है। कैटरीना के मुताबिक ऐसी फिल्मों को करने से क्या फायदा जिन्हें देखने के लिए दर्शक नहीं आते हैं।

दीपिका को नम्बर गेम में रूचि नहीं!

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर और कैटरीना कैफ के साथ दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल किया जाता है। हालाँकि इसे जल्दबाजी कहना उचित होगा, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि दीपिका में नंबर वन एक्ट्रेस बनने की संभावना है।
खूबसूरत होने के साथ-साथ दीपिका प्रतिभाशाली अभिनेत्री भी हैं। बॉलीवुड के तमाब बड़े बैनर्स, बड़े डायरेक्टर्स और बड़े हीरो उनके साथ काम करना चाहते हैं।
नंबर वन की दौड़ में शामिल दीपिका का कहना है कि उन्हें इस रेस में कतई रूचि नहीं है। उनके मुताबिक हर शुक्रवार स्थितियाँ बदल जाती हैं और लोग अपने हिसाब से समीकरण बना लेते हैं। एक फिल्म हिट होते ही आपको पलकों पर बैठा लिया जाता है और यदि फिल्म फ्लॉप हो गई तो धड़ाम से नीचे गिरा दिया जाता है।
दीपिका भले ही इस तरह की बातें कर रही हैं, लेकिन हर अभिनेत्री का ख्वाब होता है कि वह नंबर वन कहलाए। उन्हें बॉक्स ऑफिस क्वीन कहा जाए। दूसरी अभिनेत्रियों के लिए वह ईर्ष्या का कारण बने।
इस समय दीपिका के आगे कुछ हीरोइंस हैं, लेकिन दीपिका कभी भी आगे निकल सकती हैं। खेलें हम जी जान से, लफंगे परिंद और ब्रेक के बाद नामक कुछ ऐसी फिल्में हैं, जो दीपिका को नंबर वन के नजदीक ले जा सकती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें